रोलेक्स के पार्टनरशिप में Realme जल्द लॉन्च करेंगा अपना नया स्मार्टफोन, लुक बना देगा आपको दीवाना, मिलेंगे कई खास फीचर्स, पढ़ें खबर

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Realme 12 Pro max

Realme New Smartphone: रियलमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन करने वाला है। ब्रांड ने अपकमिंग Realme 12 Pro Plus के लिए लग्जरी वॉच ब्रांड रोलेक्स के साथ हाथ मिलाया है। इसका लुक भी सामने आ चुका है। बता दें कि जनवरी में रियलमी 12 सीरीज लॉन्च होने वाली है।

क्यों खास है Realme 12 Pro Plus की डिजाइन?

रियलमी 12 प्रो प्लस के रोलेक्स एडिशन का बैक पैनल क्लासिक लेथ और नाजुक इन्डस्ट्रीयल पॉलिशिंग के साथ साथ आता है, जो फोन को लग्जरी लुक देता है। ब्लू और गोल्डन शेड के फोन में सर्कुलर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका फीचर नॉर्मल Pro Plus जैसा ही होगा।

रियलमी 12  प्रो प्लस के फीचर्स

नया रियलमी 12 प्रो प्लस स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 से लैस होगा। यह एंड्रॉयड 14 पर आधारित होगा। इसमें 6.7 इंच फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा। कंपनी के स्मार्टफोन के लिए पेरिस्कोपिक टेलीफोटो लेंस कि घोषणा कर दी है। इसमें 3X ऑप्टिकल ज़ूम और 120X डिजिटल जूम भी मिल सकता है। 5000mAh बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट डिवाइस में मिलेगा। यह प्लास्टिक फ्रेम के साथ आएगा। 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 64 मेगापिक्सल पेरीस्कोप कैमरा कैमरा मिलेगा। फ्रंट में 32 मेगापिक्सक सेल्फ़ी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा हैंडसेट में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेंसर मिलेगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News