Realme GT Neo 5 सीरीज मचाएंगे तहलका, 10 मिनट में स्मार्टफोन होगा फुल चार्ज, फीचर्स हुए लीक, जानें सबकुछ

Upcoming Smartphones: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारियों में जुट चुका है। बहुत जल्द Realme GT Neo 5 सीरीज मार्केट में दस्तक दे सकता है। इस सीरीज में दो मॉडल शामिल है, जिसमें Realme GT Neo 5 और Realme GT Neo 5T शामिल है। इससे पहले नियो 4 की खबरें थी लेकिन उसकी जगह 5 सीरीज लॉन्च हो रहा है। लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन के खासियत का खुलासा हो चुका है।

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने स्मार्टफोन अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी शेयर की है। मॉडल BLP985 में 5,000mAh की बैटरी 150W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। वहीं BLP987 में 4600mAh की बैटरी के साथ 240W की  फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। Realme GT Neo 5 में 6.5 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"