Redmi Turbo 3 और रेडमी Pad Pro एक साथ लॉन्च, मिल रहे कई धांसू फीचर्स, यहाँ जानें खासियत और कीमत

Redmi Turbo 3 और Redmi Pad Pro की लॉन्चिंग हो चुकी है। नए स्मार्टफोन में वेट हैंड टेक्नोलॉजी और इन डिस्प्ले फिंगर प्रिन्ट स्कैनर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

redmi turbo 3

Redmi New Smartphone: रेडमी ने अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन “Redmi Turbo 3” लॉन्च कर दिया है। घरेलू मार्केट चीन में नए Redmi Pad Pro की एंट्री भी हो चुकी है। दोनों की डिवाइस की चर्चा लंबे समय से हो रही है। इनके फीचर्स भी लॉन्च से पहले लीक हो चुके हैं। रेडमी टर्बो 3 की शुरुआती कीमत 1999 Yuan यानि करीब 22,996 रुपये है। वहीं पैड प्रो की शुरुआती कीमत करीब 17,244 रुपये है। इंडियन मार्केट में स्मार्टफोन Poco F6 के नाम से लॉन्च हो सकता है।

Redmi Turbo 3


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"