Samsung Galaxy A14 और Galaxy S23 Ultra मचाएंगे धमाल, जल्द होगी दोनों की लॉन्चिंग, यहाँ जानें सबकुछ

Manisha Kumari Pandey
Published on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल सैमसंग अपने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुका है। आने वाले दिन में सैमसंग के दो नए स्मार्टफोन्स की एंट्री मोबाइल मार्केट में हो सकती है। बाजारों में बहुत जल्द  Samsung Galaxy A14 और Galaxy S23 Ultra नजर आ सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन के रेंडर लीक हो चुके हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन में से खास Galaxy S23 Ultra है। रिपोर्ट्स की माने तो यह स्मार्टफोन अगले साल लॉन्च होने वाले बेस्ट स्मार्टफोन में से होगा। वहीं Samsung Galaxy A14 किफायती स्मार्टफोन्स में से एक होगा। आइए जानें दोनों ही स्मार्टफोन के फीचर्स और अन्य जानकारी।

यह भी पढ़े…WhatsApp यूजर्स सावधान, भूलकर भी ना करें ये 4 काम, वर्ना बैन हो सकता है आपका अकाउंट, यहाँ जानें

Samsung Galaxy A14

Samsung Galaxy A14 बहुत जल्द ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है। इसके रेंडर कई बार लीक भी हो चुके है। रिपोर्ट की माने तो Samsung Galaxy A14 की डिजाइन काफी हद्द तक पिछले मॉडल से मिलती-जुलती है। यह स्मार्टफोन मिड-रेंज में मिलने वाले स्मार्टफोन्स में एक होगा। अभी तक कंपनी ने स्मार्टफोन से कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की है। लेकिन लीक हुई जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन 6.8 इंच फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 5जी नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ आएगी। साथ ही में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy S23 Ultra

Samsung Galaxy S23 Ultra के रेंडर भी लीक हो चुके हैं। रिपोर्ट की माने तो स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च होगा। इसकी डिजाइन काफी हद्द तक Samsung Galaxy S22 Ultra से मिलती-जुलती है। हालांकि इसमें कुछ बदलाव ध्यान से देखने पर आपको नजर आ सकता है। इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो फरवरी 2023 में कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है। हालांकि अब तक कंपनी ने अधिकारी तौर पर स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी शेयर नहीं की है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News