26 दिसंबर को भारत में लॉन्च होंगे सैमसंग के दो नए 5G स्मार्टफोन, फीचर्स और कीमत से हट गया पर्दा, जानें यहाँ

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Samsung new smartphone

Upcoming Smartphone: सैमसंग भारत में अपने दो नए मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। 26 दिसंबर को इंडियन मार्केट में Samsung Galaxy A15 5G और Galaxy A25 5G की एंट्री होगी। दोनों ही साउथ कोरियन ब्रांड के “A” लाइनअप का हिस्सा हैं, जो मिड-रेंज सीरीज है। लॉन्च से पहले डिवाइस के स्पीसीफ़िकेशन लीक हो चुके हैं। ग्लोबल मार्केट में यह पहले ही दस्तक दे चुका है। दोनों ही स्मार्टफोन में प्राइवसी डैशबोर्ड, सिक्योर फोल्डर, ऑटो ब्लॉकर और सैमसंग Passkey फीचर्स मिलते हैं।

Galaxy A25 5G के बारे में

गैलक्सी ए25 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप AIफोटो एडिटिंग फीचर्स के साथ आएगा। इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा शामिल है। फोन में 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले और विजन बूस्टर टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में एंट्री लेगा। डिवाइस Exynos 1280 SoC चिपसेट से लैस होगा। 5000mAh बैटरी के साथ 25W चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। साथ में साइड माउंटेड फिंगरप्रिन्ट सेंसर और अन्य कई फीचर्स मिलेंगे। इसकी कीमत 22,500 रुपये तक हो सकती है।

Galaxy A15 5g के बारे में

गैलक्सी ए15 5जी MediaTek Dimensity 6100+ से लैस होगा। बैक में 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर मिलेगा। फ्रंट में 13 मेगापिक्सक कैमरा सेंसर मिलेगा। फोन 6.5 इंच फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसकी बैटरी गैलक्सी A25 जैसी होगी। इसकी कीमत करीब 21 ,500 रुपये तक हो सकती है।

 

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News