Samsung Galaxy M34 5G आ रहा है दिलों पर करने राज, FCC पर आया नजर, लॉन्च से पहले फीचर्स लीक, जानें डीटेल

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Upcoming Smartphone: सैमसंग भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करंने के लिए तैयार है। जल्द ही भारतीय बाजारों में नए Samsung Galaxy M34 5G  की पेशकश होने वाली है। इसकी चर्चा लंबे समय से हो रही है। साउथ कोरियन कंपनी में भारत के डिवाइस के लॉन्च की घोषणा भी कर दी है और हाल ही में नया टीज़र भी जारी किया है। स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के जरिए होगी। अब डिवाइस को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जिसके जरिए कई की-स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो चुका है।

Samsung Galaxy M34 5G आ रहा है दिलों पर करने राज, FCC पर आया नजर, लॉन्च से पहले फीचर्स लीक, जानें डीटेल

एफएफसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट के मुताबिक फोन का मॉडल नंबर SM-M346B/DS है। यह 5जी सपोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई 802.11 b/g/n/c सपोर्ट के सात आएगा। इससे पहले डिवाइस को बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। कहा जा रहा है है स्मार्टफोन में Galaxy A34 जैसे फीचर्स मिलेंगे, बस कुछ बदलाव होने की संभावना है। अब इसका पता तो लॉन्चिंग के बाद चलेगा।

वहीं बात गैलक्सी एम34 5जी के फीचर्स की करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस शामिल हैं। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलेगा।

स्मार्टफोन को Dimensity 1080 प्रोसेसर से लैस किया गया है। साथ में 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज मिलता है। डिवाइस एंड्रॉयड 13 पर आधारित है। नए Galaxy M34 में 6.6 इंच AMOLED डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ मिलता है। रिपोर्ट की माने तो डिवाइस में AI फेसलॉक सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 5,000mAh की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी। भारत में स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 30,999 हो सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News