पावरफुल प्रोसेसर के साथ वीवो Y100 5G लॉन्च, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स, आकर्षक लुक, यहाँ जानें सबकुछ

स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 से लैस किया गया है। साथ में 8जीबी/12जीबी रैम मिलता है। आइए जानें नए Vivo Y100 5G की कीमत कितनी है? इसमें कैसे फीचर्स मिलते हैं?

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Vivo Y100 5G

Vivo New Smartphone: वीवो ने अपना नया बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Vivo Y100 5G है। यह वीवो वाई100 सीरीज का चौथा मॉडल है। डिवाइस को फिलहाल इंडोनेशिया में पेश किया है। फोन दो रंगों में उपलब्ध है, इसमें Black Onyx और Purple Orchid शामिल हैं।

Vivo Y100 5G

डिस्प्ले, प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर

डिवाइस को Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 से लैस किया गया है। यह Funtouch OS 14 बेस्ड एंड्रॉयड 14 पर आधारित है। 6.67 इंच AMOLED डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ वीवो का नया फोन आता है। 5000mAh बैटरी के साथ 88W फास्ट चार्जिंग मिलता है।

Vivo Y100 5G

कैमरा

बैक में 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा लेंस दिया गया है। फ्रंट में पंच हॉल कटआउट दिया गया है, इसमें 8 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। फोन फिंगरप्रिन्ट स्कैनर के साथ आता है।

Vivo Y100 5G

स्मार्टफोन की कीमत

इंडोनेशिया में 8जीबी रैम+128जीबी मॉडल की कीमत 246 डॉलर यानि 20, 444 रुपये है। वहीं 8जीबी रैम+256जीबी मॉडल की कीमत 265 डॉलर यानि करीब 22, 000 रुपये है।

 

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News