AI के जरिए अब WhatsApp में कर सकेंगे फोटो एडिट, कंपनी ने शेयर की जानकारी, जल्द आ रहा नया फीचर

WhatsApp AI Feature: अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए मेटा नए नए फीचर लेकर आता है। अभी हाल ही में कंपनी ने स्टेटस अपडेट फीचर को लेकर जानकारी दी थी। अब कंपनी ने बताया कि वो वॉट्सऐप के यूजर्स को एक और फीचर देने जा रहा है। जिसकी मदद से आप फोटो को एआई की मदद से तैयार कर सकेंगे।

WhatsApp AI Feature: मेटा अपने वॉट्सऐप यूजर्स के लिए आए दिन कोई ना कोई अपडेट लेकर आती है। जिससे यूजर का एक्सपीरियंस पहले से भी कहीं बेहतर हो। इसी बात को ध्यान में रखकर कंपनी ने अभी कुछ दिनों पहले ही स्टेटस अपडेट नाम का फीचर लेकर आयी थी। एक बार फिर से कंपनी ने वॉट्सऐप के लिए नया फीचर लाने के लिए सोचा है। कंपनी नया एआई फीचर लेकर आ रही है। जिसकी मदद से आप अब फोटो को एआई की मदद से एडिट कर सकते है। आइए जानते है क्या है ये नया एआई फीचर।

कंपनी ने शेयर की जानकारी

मेटा ने वॉट्सऐप के लिए एक नया एआई फीचर पेश किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने WABetaInfo को दी है। WABetaInfo ने कंपनी के नए फीचर की जानकारी दी है। उसने वॉट्सऐप के इस नए फीचर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिससे साफ पता चलता है कि कंपनी वॉट्सऐप में इन-ऐप एआई एडिटिंग टूल दे रही है। इसके साथ ही इसमें बैकड्रॉप, रीस्टाइल और एक्सपेंड जैसे एआई टूल भी शामिल है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava