Realme ने लॉन्च किया 24GB RAM और 5200mAh की बैटरी के साथ शानदार 5G स्मार्टफोन , यहां जानिए इसकी कीमत

इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में Realme ने एक और शानदार स्मार्टफोन पेश किया है। दरअसल इस खबर में हम आपको इसके शानदार फीचर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

Realme ने आज इंडियन मार्केट में अपना एक और शानदार 5G स्मार्टफोन, Realme P2 Pro, लॉन्च कर दिया है। दरअसल यह स्मार्टफोन 24GB की पॉवरफुल RAM और 5200mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है, जो इसे और भी खास बना रहा है। वहीं कंपनी ने इस फोन के डिजाइन और परफॉर्मेंस पर सबसे ज्यादा फोकस किया है, ताकि यूजर्स को इसे इस्तेमाल करने के दौरान शानदार अनुभव मिल सके।

दरअसल इस स्मार्टफोन में 80 वॉट की सुपरवूक फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन चिपसेट जैसी उन्नत तकनीक दी गई है, जो इस स्मार्टफोन को बाजार में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन्स से काफी अलग बनाती है। इस खबर में हम आपको इसके शानदार फीचर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

इन खास फीचर्स के साथ आएगा यह फोन

बता दें कि Realme P2 Pro में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वहीं इसकी 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के कारण, धूप में इस स्मार्टफोन की भी स्क्रीन आसानी से देखी जा सकेगी। दरअसल इस स्मार्टफोन डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दी गई है, जिससे यदि आपका फोन गिरता है या स्क्रैच होता है तो इससे होने वाली क्षति से यह इसे सुरक्षित रखता है। वहीं इसके अलावा, फोन में AI आई प्रोटेक्शन फीचर भी जोड़ा गया है, जो लंबे समय तक इस्तेमाल के दौरान आंखों को परेशानी से बचाए रखता है।

मल्टीटास्किंग के लिए एक शानदार विकल्प

दरअसल Realme P2 Pro एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Realme UI 5.0 पर चलता है। जानकारी के अनुसार इसे तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है: 8GB RAM + 128GB स्टोरेज, 12GB RAM + 256GB स्टोरेज, और 12GB RAM + 512GB स्टोरेज। वहीं इसका सबसे खास वेरिएंट 12GB RAM के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें 12GB की अतिरिक्त डायनामिक RAM दी गई है, जिससे कुल RAM क्षमता 24GB हो जाती है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन मल्टीटास्किंग के लिए एक शानदार विकल्प है।

यहां जानिए इनकी कीमत

दरअसल Realme P2 Pro को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, जिनकी कीमतों की बात की जाए तो 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट ₹21,999, 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट ₹24,999, और 12GB RAM + 512GB स्टोरेज वेरिएंट ₹27,999 हैं। वहीं लॉन्च के मौके पर, कंपनी ने 8GB + 128GB वेरिएंट पर ₹2,000 की छूट देने की घोषणा की है, जिससे इसे ₹19,999 में खरीदा जा सकता है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News