Samsung Galaxy F55 5G के कीमत का खुलासा, जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर, यहाँ जानें डिटेल

Samsung Galaxy F55 5G मई में भारत में लॉन्च हो सकता है। इसके फीचर्स और कीमत लीक हो चुके हैं।

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Samsung Galaxy F55 5G

Upcoming Smartphone: सैमसंग ने अपने नए 5जी स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है। भारत में जल्द ही नए Samsung Galaxy F55 5G की एंट्री होने वाली है। ऑफिशियल टीज़र भी जारी हो चुका है। कंपनी ने लॉन्च डेट की घोषणा अब तक नहीं की है। मई में फोन की पेशकश हो सकती है। डिवाइस के फीचर्स और कीमत भी लीक हो चुके हैं।
Samsung Galaxy F55 5G

डिजाइन और डिस्प्ले

गैलक्सी F55 Vegan लेदर बैक पैनल डिजाइन और ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी। रिपोर्ट के मुताबिक हैंडसेट 6.7 इंच फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस और विजन बूस्टर टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च हो सकता है।
Samsung Galaxy F55 5G

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"