Relationship Tips: अपनी गर्लफ्रेंड को बार-बार ना करें मैसेज, रिश्ते में पड़ सकती है दरार

हर रिश्ते में लड़का अपनी प्रेमिका को लेकर ज्यादा ही पॉज़ेसिव रहता है और वह उन्हें दिनभर फोन पर बातें करना और मैसेज करते रहते हैं, जो कई बार रिश्ते में दूरी को बढ़ा सकता है।

Relationship Tips : आजकल गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का एक फ्रेंड चल रहा है। जिसे देखो वह किसी-न-किसी के प्यार में पागल है। ऐसे में मोबाइल दोनों के बीच बातचीत का एक बेहतरीन माध्यम बन चुका है। इसके अलावा, पार्टनर्स एक-दूसरे से बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट, टेलीग्राम या फिर व्हाट्सएप यूज करते हैं। कई बार तो दोनों पार्टनर एक-दूसरे पर इतना भरोसा करते हैं कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का एक्सेस एक-दूसरे को दे देते हैं जोकि सही है, लेकिन कई बार यह आपके लिए आगे चलकर मुसीबत भी बन सकता है। अक्सर ऐसा होता है जब कोई कपल प्यार में पड़ा होता है, तो वह अपनी प्रेमी की तरफ बहुत ज्यादा आकर्षित होता है। हालांकि, शुरुआती दिनों में दोनों को थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। वहीं, हर रिश्ते में लड़का अपनी प्रेमिका को लेकर ज्यादा ही पोजेसिव रहता है और वह उन्हें दिनभर फोन पर बातें करना और मैसेज करते रहते हैं, जो कई बार रिश्ते में दूरी को बढ़ा सकता है।

Relationship Tips: अपनी गर्लफ्रेंड को बार-बार ना करें मैसेज, रिश्ते में पड़ सकती है दरार

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।