बदल गया WhatsApp का लुक अब नए इंटरफेस के साथ करें चैट, कंपनी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

WhatsApp Update: WhatsApp अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए नए अपडेट करता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही है। व्हाट्सएप ने इस बार पूरा लुक ही बदल लिया है। अब यूजर को व्हाट्सएप एक नए लुक में दिख रहा होगा। कंपनी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

WhatsApp Update: मेटा ने WhatsApp यूजर के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए एक नया अपडेट रिलीज किया है। इस अपडेट के बाद से व्हाट्सएप का पूरा इंटरफेस ही बदल गया है। अब आपको स्मार्टफोन में व्हाट्सएप में ऊपर दिखने वाले सभी ऑप्शन नीचे दिख रहे हैं। इस बात की जानकारी WhatsApp ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है। कंपनी ने बताया कि इस चेंज के बाद से यूजर्स को चैंटिंग में एक नया अनुभव मिलेगा।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखा है। जिसमें व्हाट्सएप के लुक को लेकर बताया गया है। कंपनी ने कहा कि अब व्हाट्सएप यूजर्स को इसमें नया अपडेट मिलने वाला है। जो उनके एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाएगा। इस नए अपडेट के बाद से यूजर्स अलग-अलग टैब में आसानी से स्विच कर सकते हैं। बता दें कि व्हाट्सएप का नया अपडेट फिलहाल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी हुआ है। कंपनी ने बताया कि इसे जल्द ही आईओएस के लिए भी जारी किया जाएगा।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava