कस्टमर ने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया, डिलीवरी एजेंट ने मैसेज में पूछा ‘गांजा चाहिए क्या’

Social Media Viral : आजकल ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना शौक की बजाय जरुरत भी बनता जा रहा है। कई बार जब आप बीमार हों, बहुत सारे मेहमान आ जाएं, खाना बनाने का मन न हो, कुछ अलग खाने का मन हो या किसी की खास फरमाइश हो तो झट से ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप पर जाइये और एक क्लिक में कुछ भी ऑर्डर कर दीजिए। बैचलर्स के लिए तो ये सुविधा वरदान की तरह है। लेकिन कभी कभी यहां कुछ लोगों को बहुत हटकर और मजेदार अनुभव भी होते हैं।

डिलीवरी एजेंट ने की ये पेशकश

आज हम आपके साथ एक कस्टमर का ऐसा ही एक्सपीरियंस शेयर करने जा रहे हैं। आजकल अमूमन जब खाना ऑर्डर हो जाता है तो डिलीवरी कंपनी की तरफ से डिलीवरी बॉय रेस्टॉरेंट में पहुंचकर कस्टमर को मैसेस करते हैं। अमून अपनी लोकेशन बताने, डिलीवरी टाइम शेयर करने या फिर कोई और हैल्प चाहिए है क्या, ये पूछने के लिए मैसेज किया जाता है। ऐसे में अगर कस्टमर की कोई जिज्ञासा या डिमांंड हो तो वो बता सकता है। लेकिन एक डिलीवरी एजेंट ने कुछ ऐसा ऑफर कर दिया कि कस्टमर हक्की बक्की रह गई।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।