लड़की ने पहली बार अपने boyfriend को मां से मिलवाया, ऐसा था रिएक्शन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। क्या आपने कभी अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड (girlfriend boyfriend) को अपने घरवालों से मिलवाया है। इन दिनों तो फिर भी ये बात स्वीकार की जाने लगी है, लेकिन कुछ साल पहले तक ये सोचना भी खतरनाक था। बल्कि अगर कोई किसी रिलेशनशिप में होता, तो वो इसे सबसे खासकर अपने घरवालों से छिपाकर रखता। लेकिन हर बात अलग अलग हालात और स्थान के हिसाब से बदल जाती है।

Online Loan App के चक्कर में फंसा मुरैना का युवक, उसकी पत्नी के न्यूड एडिट वीडियो रिश्तेदारों को भेजे

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो विदेश का है। इसमें एक युवा लड़की अपने घर आई है और साथ में उसका बॉयफ्रेंड भी है। वो पहली बार बिना बताए उसे घर लेकर आई है। वीडियो में हम देखते हैं कि लड़की बेल बजाती है और मां दरवाजा खोलती है। बेटी फुसफुसाकर मां से कहती है कि ये मेरा बॉयफ्रेंड है..और बजाय एक थप्पड़ पड़ने के मां की खुशी भरी आवाज सुनाई देती है। मां कहती है ‘मैं बहुत खुश हूं..मैं सच में तुम्हारे लिए बहुत ज्यादा खुश हूं।’ इसी के साथ वो दोनों को उत्साह से अंदर बुलाती है।

ये लड़की काफी यंग है और देखकर लगता है कि कॉलेज में होगी। यकीनन अगर हम इस दृश्य की कल्पना अपने यहां करें तो मामला कोई भी रुख ले सकता है। पहली बात..अगर आप अब भी पढ़ रहे हैं तो कहा जाएगा कि ये कोई उम्र नहीं है। जब शादी की उम्र हो जाए तो कोई सही व्यक्ति ढूंढ लेना। लेकिन ये छूट भी हर किसी को नहीं मिलती। बहुत संभव है कि दोनों की ही जमकर धुलाई हो जाए। इसलिए हम आपको सलाह देंगे कि इस वीडियो को देखकर अतिउत्साह में न आएं..और ऐसा कोई कदम उठाने से पहले कई बार सोच लें।