लड़की ने पहली बार अपने boyfriend को मां से मिलवाया, ऐसा था रिएक्शन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। क्या आपने कभी अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड (girlfriend boyfriend) को अपने घरवालों से मिलवाया है। इन दिनों तो फिर भी ये बात स्वीकार की जाने लगी है, लेकिन कुछ साल पहले तक ये सोचना भी खतरनाक था। बल्कि अगर कोई किसी रिलेशनशिप में होता, तो वो इसे सबसे खासकर अपने घरवालों से छिपाकर रखता। लेकिन हर बात अलग अलग हालात और स्थान के हिसाब से बदल जाती है।

Online Loan App के चक्कर में फंसा मुरैना का युवक, उसकी पत्नी के न्यूड एडिट वीडियो रिश्तेदारों को भेजे

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो विदेश का है। इसमें एक युवा लड़की अपने घर आई है और साथ में उसका बॉयफ्रेंड भी है। वो पहली बार बिना बताए उसे घर लेकर आई है। वीडियो में हम देखते हैं कि लड़की बेल बजाती है और मां दरवाजा खोलती है। बेटी फुसफुसाकर मां से कहती है कि ये मेरा बॉयफ्रेंड है..और बजाय एक थप्पड़ पड़ने के मां की खुशी भरी आवाज सुनाई देती है। मां कहती है ‘मैं बहुत खुश हूं..मैं सच में तुम्हारे लिए बहुत ज्यादा खुश हूं।’ इसी के साथ वो दोनों को उत्साह से अंदर बुलाती है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।