Video : जीना इसी का नाम है..जब इस शख्स ने हज़ारों की भीड़ के सामने किया कमाल का डांस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमारा नजरिया हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा असर करता है। हम किस तरह से सोचते हैं, हमारा दिमाग किन बातों पर रिस्पॉन्ड करता है और हमारे विचार कितने सकारात्मक हैं..ये ही जीवन की दिशा निर्धारित करते हैं। परेशानियां, मुश्किलें सभी की जिंदगी में होती हैं..लेकिन उन्हें पार करने का माद्दा एक समझदार शख्स के पास ही होता है। वही अगर आप खुशमिज़ाज हैं तो फिर को भी मुश्किल आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। एक स्वस्थ जीवन के लिए मस्ती मजाक और सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत जरुरी है।

इस हॉट ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, दिए ऐसे पोज

आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं, देखने में तो वो मजेदार लगता है। लेकिन इसमें बड़ी सीख भी छिपी हुई है। इस वीडियो में हमें एक स्टेडियम दिख रहा है जहां सैंकड़ों की भीड़ है। यहां कोई मैच चल रहा है और इसी दौरान एक चीयर लीडर भैंस का मुखौटा लगाए इधर से उधर जाता नजर आ रहा है। वहां कुछ पत्रकार, कैमरामैन और अन्य लोग खड़े हैं जो अपना काम कर रहे हैं। ये चीयर लीडर इनमें से एक के पास जाता है और कुछ मस्ती वाली हरकत करता है। वो काफी कोशिश करता है कि सामने खड़ा शख्स मुस्कुरा भर दे..लेकिन मजाल है कि उसके चेहरे पर एक भी स्माइल आ जाती। वो शख्स अपने काम को लेकर इतना गंभीर है कि उसे मुस्कुराना भी काम में खलल महसूस होता है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।