Viral Video : ऐसी इंग्लिश सुनकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट, देखिए वीडियो

Viral Video : सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां आपको सारी चीज़ें मिल जाएंगी। एक से बढ़कर एक जानकारियां, वीडियो, फोटोग्राफ्स..आपका इंटरेस्ट जिस भी चीज में हो, वो मौजूद है। और अगर आपको कुछ मजेदार देखना है तो उसके लिए भी यहां सारा साजो-सामान मौजूद है। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं।

इस वीडियो में एक शख्स अंग्रेजी बोलते नजर आ रहे हैं, साथ ही साथ उसका हिंदी तर्जुमा भी कर रहे हैं। अब भला इसमें क्या मजेदार हो सकता है ? दरअसल ये जिस तरह से अंग्रेजी बोल रहे हैं, उससे समझ आता है कि उन्हें इस भाषा का खास ज्ञान नहीं है लेकिन बोलने का शौक है। इसीलिए वो उल्टे सीधे ग्रामर के साथ अजब गजब वाक्य बना रहे हैं। उन्होने इस वीडियो में बताने की कोशिश की है कि ‘जिंदगी छोटी है, अपने घरों से बाहर निकलिए और घूमिये। पैसा सब कुछ नहीं है।’

इस साधारण बात को उन्होने इतनी फनी इंग्लिश में कहा है कि अब वो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट syapa_ielts_da नाम की आईडी से शेयर की गई है और अब तक इसे 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इसपर तरह तरह के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। हालांकि यहां हम स्पष्ट करना चाहेंगे कि हमारा उद्देश्य किसी का भी मजाक बनाना या उसकी भावनाओं को आहत करना नहीं है। किसी भाषा को न जानना कोई कमी नहीं और टूटी फूटी इंग्लिश बोलने में भी कोई खराबी नहीं है। सबसे बड़ी बात है इस व्यक्ति का असल जज़्बा..जो इस वीडियो में नजर आ रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News