Viral Video :  लड़की के कैब में बैठते ही फूट-फूटकर रोने लगा ड्राइवर, कहा ‘मैं सुसाइड कर लूँगा’, स्कैम का नया तरीक़ा

लोगों को बेवकूफ बनाकर पैसे ऐंठने और झाँसा देने के लिए स्कैमर्स रोज़ रोज़ नए तरीक़े खोज रहे हैं। इस बार एक यूट्यूबर के साथ कैब ड्राइवर ने कुछ ऐसा किया, जिसे जानकार आपके भी होश उड़ जाएँगे। इस तरह की घटनाएँ हमें आगाह भी करती हैं कि ऐसी स्थिति में किस तरह समझदारी से काम लेना चाहिए।

scam

Viral Video : इन दिनों धोखाधड़ी के ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिन्हें सुनकर शायद लोग भरोसा करने से कतराने ही लग जाएं। एक तरफ़ ऑनलाइन फ़्रॉड का धंधा फलफूल रहा है। तकनीक के माध्यम से लोगों को ठगा जा रहा है। वहीं स्कैमर्स लोगों के इमोशन्स के साथ खेलने का मौक़ा भी नहीं छोड़ते। आज हम आपको ऐसा ही एक वाक़या बताने जा रहे हैं।

कैब में रोने लगा ड्राइवर

इसे शेयर किया है यूट्यूबर अनीशा दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर। दो वीडियो शेयर किए और बताया कि उन्होंने एक कैबिनेट बुक की थी। जब वो कैब में बैठीं तो ड्राइवर फूट फूटकर रोने लगा। रोते हुए ड्राइवर का वीडियो भी अनीशा ने बैक सीट से बनाया है। ड्राइवर कह रहा था कि उसके पिता की मौत हो गई है और किसी ने उसका पर्स छीन लिया। अब अगर वो गाँव नहीं जा पाया तो सुसाइड कर लेगा। जब अनीशा उसे सांत्वना देने लगी तो वो कहने लगा कि आप मेरी कंप्लेन तो नहीं करोगे। लेकिन इस दौरान अनीशा ने नोटिस किया कि ड्राइवर लगातार मिरर से उसे देख रहा है। उसने ड्राइवर को एक फ़ोन करने के बहाने साइड में गाड़ी रोकने को कहा और जैसे ही वो नीचे उतरी, ड्राइवर ने गाड़ी भगा दी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।