Viral Video : सांपों की खतरनाक लड़ाई, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Snake fight video viral : सांप का नाम भर सुनने से हमारे मन में खौफ दौड़ जाता है। हम लोग अगर कहीं सांप को देख भी ले तो कोस भर दूर हो जाते हैं। ऐसे में अगर एक नहीं दो दो सांप सामने हो..और वो भी एक दूसरे से लड़ते हुए तो नजारा कैसा होगा, कल्पना की जा सकती है। हालांकि हमारे यहां सांपों की पूजा की जाती है, लेकिन उनका रौद्र रूप देखकर तो किसी की भी हालत खराब हो सकती है।

आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें दो सांप आपस में लड़ाई कर रहे हैं। इस हैरतअंगेज़ वीडियो को देखकर आप भी एकबारगी सहम जाएंगे। इसमें दो सांप एक खतरनाक अंदाज में फाइट कर रहे हैं। ये जिस तरह एक दूसरे से लिपटते हुए एक दूसरे पर वर्चस्व जमाने की कोशिश कर रहे हैं, लगता है इनकी दुनिया का कोई बड़ा मुद्दा होगा। ताज्जुब की बात ये है कि ये एक रेस्टॉरेंट का दृश्य है..आसपास वेटर और दूसरे लोग हैं लेकिन कोई इनपर खास तवज्जो नहीं दे रहा।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।