Viral Video : लड़कियों ने किया ऐसा डांस कि गर्दा उड़ा दिया, देखिये वीडियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया ऐसी शै है, जहां रोज़ ही कुछ अनोखा देखने को मिलता है। कभी यहां वाइल्ड लाइफ से जुड़ी रोचक जानकारी सामने आती है तो कभी क्यूट बच्चों के वीडियो। वहीं डांस वीडियो की संख्या भी सबसे ज्यादा होती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियों ने धुंआधार डांस किया है।

इस वीडियो में दो लड़कियां फिल्म छोटे मियां बड़े मियां के गीत ‘मेरे प्यार का रस जरा चखना’ पर कमाल का डांस कर रही हैं। उनके मूव्स और एक्सप्रेशन इतने शानदार है कि नज़रें नहीं हटती। वहीं पास खड़ा हुआ उनका ग्रुप भी इस गर्दा डांस पर खूब तालियां पीट रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर ‘indianfamousdancers’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है ‘अमेजिंग डांस परफॉर्मेंस’। अब तक इस वीडियो को 67 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और लोग इसपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।