Viral Video : फिसलपट्टी के मजे लेते दिखा ये क्यूट पपी, अपने फ्रेंड के साथ किया जमकर धमाल

Viral Video : जब हम कोई जानवर पालते हैं तो वो धीरे धीरे हमारे परिवार के सदस्य की तरह हो जाता है। जानवर भी अपने मालिक से बिना शर्त प्यार करते हैं और इसके कई उदाहरण हम देख चुके हैं। खासकर अगर घर में कोई बच्चा हो तो उनके साथ पालतू जानवरों की बॉन्डिंग बेहद खास होती है। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक क्यूट वीडियो लेकर आए हैं।

कुत्ते जितने वफादार होते हैं उतने ही प्रेम से भरे हुए भी। और अगर कोई प्यारा सा पपी हो तो फिर उसका लाड़ देखते ही बनता है। वो बिल्कुल घर के छोटे सदस्य की तरह होता है। उसपर पपी और बच्चों की दोस्ती तो कमाल की होती है। ये एक साथ खेलते हैं, दौड़ लगाते हैं, मस्ती करते हैं और एक दूसरे का खयाल भी रखते हैं। इस वीडियो में भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। यहां एक क्यूट पपी है और छोटा सा बच्चा। ये दोनों अपने घर के बाहर खेल रहे हैं और इस बार इन्होने खेलने के लिए चुना घर के बाहर सीढ़ियों के साइड में बने हुए स्लाइडर को।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।