जब हाथी ने दूल्हे के सामने दुल्हन को पहनाई माला, देखिये ये रोचक Video

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर इतने कमाल के वीडियो आते हैं, जिन्हें देखकर आपका दिन बन जाए। आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इसे देखकर यकीनन आपके चेहरे पर एक मीठी मुस्कान आ जाएगी।

ये वीडियो एक शादी के दौरान लिया गया है। इसमें स्टेज पर खड़े दूल्हा दुल्हन के सामने एक हाथी (elephant) खड़ा है। जयमाला के बाद दूल्हा दुल्हन खड़े हैं और इसी दौरान जो होता है उसने सभी का ध्यान खींच लिया। हाथी एक युवक के हाथ से माला लेता है और फिर दुल्हन के गले में डाल देता है। इतना ही नहीं, वो दुल्हन के सिर पर अपनी सूंड रखकर उसे आशीर्वाद भी देता है। हाथी बारी बारी से दुल्हन और दूल्हे को आशीर्वाद देने की मुद्रा में नजर आ रहा है। बाद में वो दूल्हे के गले में भी एक माला डालता है। ये वीडियो इतना क्यूट है कि इसे बार बार देखने का मन करे। सोशल मीडिया पर अब ये तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।