Viral Video: आखिर क्यों अधिकारी के सामने अचानक भौंकने लगा ये शख्स? पढ़ें

अधिकारी के सामने अचानक कुत्तों की तरह भौंकने लगा ये शख्स, वीडियो देखकर रोक नहीं पाएंगे आप अपनी हंसी। देखें वीडियो (Viral Video)...

Viral Video : दुनिया में आये दिन कोई-ना-कोई ऐसी घटना का वीडियो सामने आता है जो हमें हंसने पर मजबूर कर देता है। हम  जिसका अंदाज़ा भी नही लगा सकते हैं उसमें वो चाज देखने या सुनने को मिल जाती है। जिनमें से कुछ वीडियोज काफी फनी होते हैं, कुछ वीडियोज काफी संवेदनशील होते हैं जबकि कुछ ऐसे होते जो इंसान को उस विषय पर गंभीरता को सोचने पर मजबूर कर देता है। कई बार कुछ ऐसी घटनाएं होती है जो हमेशा के लिए हमारे जहन में उतर जाती है और अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती है, तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही एक घटना से रुबरु करवाते हैं, जिसे देखकर पहले तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और इसके बाद इससे संबंधित लोगों की लापरवाही के बारे में भी सोचने को मजबुर हो जाएंगे।

देखें वीडियो

तो सबसे पहले हम आपको एक शख्स का वीडियो दिखाएंगे, जिसमें वो गाड़ी में बैठे एक अफसर के सामने भौंकने लग जाता है। जिससे गाड़ी में बैठा अधिकारी बिल्कुल घबरा जाता है। इतना ही उस शख्स को ऐसा करता देख आसपास लोगों की भीड़ भी इक्कठा हो रखी है। वहीं, एक लोग इसका वीडियो बना रहा है जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसलिए मामला को विस्तार से जानने से पहले आप सबसे पहले इस वीडियो को गौर से देखिए…

वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

दरअसल, यह घटना पश्चिम बंगाल की है। जहां आधार कार्ड या सरकारी प्रमाण पत्र बनवाने में अक्सर ही नाम, पता आदि गड़बड़ी होना आम बात है। जिसे बाद में लोग ठीक भी करवाते हैं और इस शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जिससे वो अपना आपा खो बैठा। जिसके बाद वो ऐसी हरकत करने लगा। दरअसल, अफसरों की गलती से सरकारी प्रमाण पत्र में ‘दत्ता’ सरनेम की जगह गलती से ‘कुत्ता’ लिख दिया। हालांकि, भले ही यह गलती है लेकिन इससे शब्द का आर्थिक मतलब ही बदल गया है। इससे नाराज व्यक्ति ने अफसरों के सामने ही कुत्तों जैसे भौंकने लगा, जिससे आसपास लोग भी देखने लगे।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखकर सभी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, इस घटनाक्रम के बाद गाड़ी में बैठा अधिकारी उस आदमी से इस बात के लिए माफी की बात कह रहा है।