Viral Video: आखिर क्यों अधिकारी के सामने अचानक भौंकने लगा ये शख्स? पढ़ें

Viral Video : दुनिया में आये दिन कोई-ना-कोई ऐसी घटना का वीडियो सामने आता है जो हमें हंसने पर मजबूर कर देता है। हम  जिसका अंदाज़ा भी नही लगा सकते हैं उसमें वो चाज देखने या सुनने को मिल जाती है। जिनमें से कुछ वीडियोज काफी फनी होते हैं, कुछ वीडियोज काफी संवेदनशील होते हैं जबकि कुछ ऐसे होते जो इंसान को उस विषय पर गंभीरता को सोचने पर मजबूर कर देता है। कई बार कुछ ऐसी घटनाएं होती है जो हमेशा के लिए हमारे जहन में उतर जाती है और अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती है, तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही एक घटना से रुबरु करवाते हैं, जिसे देखकर पहले तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और इसके बाद इससे संबंधित लोगों की लापरवाही के बारे में भी सोचने को मजबुर हो जाएंगे।

देखें वीडियो

तो सबसे पहले हम आपको एक शख्स का वीडियो दिखाएंगे, जिसमें वो गाड़ी में बैठे एक अफसर के सामने भौंकने लग जाता है। जिससे गाड़ी में बैठा अधिकारी बिल्कुल घबरा जाता है। इतना ही उस शख्स को ऐसा करता देख आसपास लोगों की भीड़ भी इक्कठा हो रखी है। वहीं, एक लोग इसका वीडियो बना रहा है जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसलिए मामला को विस्तार से जानने से पहले आप सबसे पहले इस वीडियो को गौर से देखिए…


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।