कांग्रेस को झटका, वोटिंग से पहले मंडल अध्यक्ष समेत दो दर्जन नेता भाजपा में शामिल

भोपाल। लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं के दल बदलने का सिलसिला तेजी से चल रहा है। आए दिन नेता मौके की नजाकत को देखते हुए पाला बदल रहे है। बीते दिनों ही दर्जनों बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस और कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की थी। इसी कड़ी में तीसरे चरण की वोटिंग से दो दिन पहले कांग्रेस को झटका लगा है। अब सीहोर श्यामपुर मंडल के कांग्रेस अध्यक्ष ने करीब दो दर्जन नेताओं के साथ बीजेपी ज्वाइन कर ली।

दरअसल, आज भोपाल लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर की मौजूदगी में सीहोर श्यामपुर मंडल के कांग्रेस अध्यक्ष  राजू चौधरी ने अपने क्षेत्र के करीब दो दर्जन नेताओं के साथ बीजेपी ज्वाइन कर ली। साध्वी प्रज्ञा ने सभी नेताओं को तिलक और श्रीफल भेंट कर पार्टी में स्वागत किया और भाजपा की सदस्यता दिलाई।इस मौके पर हुजुर विधायक रामेश्वर शर्मा मौजूद रहे। 

12  मई को भोपाल में मतदान होना है और आज चुनाव प्रचार थम चुका है, मतदान से दो दिन पहले कांग्रेस नेताओं का बीजेपी में जाने से भाजपा को मजबूती मिली है| हालाँकि जिन नेताओं ने पार्टी छोड़ी है वो बड़े कद के नेता नहीं हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर मतदान से पहले यह कांग्रेस को नुक्सान पहुंचा सकता है| क्यूंकि भोपाल लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर है और दोनों ही तरफ से एक दूसरे के वोट काटने की कोशिश की जा रही है| 




"To get the latest news update download the app"