गुना नही ग्वालियर में प्रियदर्शनी ने डाला वोट, बोली-इस बार 6 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे सिंधिया

भोपाल।

 मध्य प्रदेश में तीसरे चरण में आठ सीटों भोपाल, ग्वालियर, राजगढ़, गुना, मुरैना, भिंड, सागर और विदिशा सीटों पर वोटिंग जारी है।अपने मत का सही प्रय़ोग करने मतदाता लगातार मतदान केन्द्रो पर पहुंच रहे है। सुबह से ही पोलिंग बूथों पर लंबी लंबी लाइन लगी हुई है।  इस चरण में सबकी निगाहें भोपाल के साथ साथ गुना लोकसभा सीट पर टिकी है।  गुना-शिवपुरी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया  ने अपना मतदान किया और सरकार बनाने की बात कही। वही उनकी पत्नी  प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने भी मतदान किया और करीब छह लाख वोटों से सिंधिया की जीत का दावा किया।

प्रियदर्शनी ने ग्वालियर शहर के फिजिकल रोड स्थित शासकीय हाई स्कूल एवं उत्कृष्ट माध्यमिक विद्यालय पोलिंग बूथ पर वोट दिया। हालांकि उन्होंने अपने पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए वोट नहीं किया है।वही सिंधिया भी अपने लिए वोट नही कर पाए, चुंकी दोनों ही गुना के नही ग्वालियर के मतदाता है।इस दौरान प्रियदर्शनी ने मीडिया से चर्चा के दौरान लोगों से वोट करने की अपील ही। उन्होंने कहा कि सभी को मतदान करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति बहुत बेहतर है। इस बार महाराज 6 लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतेंगे।इस दौरान उनके साथ ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी अशोक सिंह और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा भी मौजूद रहे।

बता दे कि इस बार उत्तर प्रदेश का प्रभार होने की वजह से प्रियदर्शनी राजे ने प्रचार की कमान संभाली हुई थी।  बीते कई महिनों से प्रियदर्शनी राजे सिंधिया पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए गुना-शिवपुरी में लगातार चुनाव कैंपेन कर रही थी।प्रचार के आखिरी दिन तक उन्होंने सिंधिया के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। इस दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से ज्यादा रैलियां और सभाएं की हैं। सिंधिया 2002 से लगातार गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से चुनाव जीत रहे हैं।एक बार फिर पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है।








"To get the latest news update download the app"