कांग्रेस के दिग्गज नेता ने की PM मोदी की तारीफ, MP के लिए की ये मांग

भोपाल।

एक तरफ जहां प्रदेश की कमलनाथ सरकार बिजली-पानी और कानून व्यवस्था को लेकर घिरी हुई है, वही दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की  तारीफ की।तन्खा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का प्रधानमंत्री ने कायाकल्प कर दिया है। साथ ही उन्होंने जबलपुर को विकसित करने की मांग भी की है।

दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हाल ही लोकसभा चुनाव में जबलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी रहे विवेक तन्खा ने ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी के कामों की तारीफ की है।साथ ही जबलपुर को विकसित करने की भी मांग करते हुए कहा है कि पीएम मोदी से जबलपुर के कायाकल्प की अपेक्षा है। तन्खा ने ट्वीट कर लिखा है कि विवेक तन्खा ने ट्वीट में कहा कि कुछ दिन पहले उन्हें प्रयागराज जाने का मौका मिला था। कुम्भ के कारण उसका रूप ही बदल गया। अच्छी सड़कें, फ़्लाइओवर, हवाईअड्डा, रेलवे स्टेशन सब कुछ बदला नजर आया। तन्खा ने कहा कि जबलपुर को भी ऐसे कायाकल्प की जरूरत है।

बता दे कि अभी तक कांग्रेस मोदी सरकार के पांच सालों के कार्यकाल को लेकर सवाल उठाती आई है। हाल ही में लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने मोदी से पांच सालों का हिसाब मांगा था, लेकिन दोबारा सत्ता में आने के बाद यह पहला मौका है, जब किसी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी की तारीफ की हो और अपने शहर को भी विकसित बनाने की मांग की हो।


कुछ दिन पूर्व इलाहबाद अब प्रयागराज जाने का मौक़ा मिला। अच्छा महसूस हुआ - इलाहबाद १ बदला शहर नज़र आया। कुम्भ के कारण उसका रूप ही बदल गया - roads , फ़्लाइओवर , airport , railway स्टेशन इत्यादि। जबलपुर को भी ऐसे कायाकल्प की ज़रूरत।मोदी सरकार से कुछ ऐसी अपेक्षा जबलपुर को भी है।

— Vivek Tankha (@VTankha) June 11, 2019

"To get the latest news update download the app"