दिग्विजय ने इस मुद्दे पर साधा पीएम मोदी पर निशाना

भोपाल। 

कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भोपाल लोकसभा सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। दिगिवजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय मंचों पर आतंकवाद से लड़ने की पहल करते हैं, दूसरी तरफ उनके अपने ही दल में आतंकवाद के आरोपों से घिरे व्यक्ति को सांसद बना दिया जाता है। हालांकि ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को ऐसा कहा है, दिग्विजय के ट्वीट में के बाद ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि उन्होंने भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के संदर्भ में ये बात कही है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर इस तरह के आरोप भाजपा पर लगाए गए थे।   

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त बताया था। फिर पार्टी के नाराजगी व्यक्त करने के बाद उन्हें अपने बयान को वापस लेना पड़ा और कहा कि भविष्य में वो इस मुद्दे पर बात नहीं करेंगी। दिग्विजय सिंह को लोकसभा चुनाव में प्रज्ञा ठाकुर से करीब साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा मतों से हार का सामना करना पड़ा था।

PM Modi is rightly making strong plea at International Forums to resolve to fight terrorism.

But, does he realise that having a terror accused as a MP from his own party depletes moral & practical argument of his resolve? Does it not harm our National Interest?


— digvijaya singh (@digvijaya_28) June 18, 2019

"To get the latest news update download the app"