गैंगस्टर की कांग्रेस नेता को धमकी-पैसे नही दिए तो गोली मारकर कर देंगें हत्या, मचा हड़कंप

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में गैंगस्टर द्वारा कांग्रेस नेता को धमकी देने का मामला सामने आया है।यहां गैंगस्टर ने कांग्रेस के महामंत्री और होटल व्यवसायी को 20 लाख की प्रोटेक्शन मनी ना देने पर होटल में बंद करने और जान से मारने की धमकी दी है। घटना के बाद से ही शहर में हड़कंप मचा हुआ है।कांग्रेस नेता ने पुलिस में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।वही इस पूरे घटना क्रम में अभी तक किसी कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है। 

जानकारी के अनुसार,  कांग्रेस नेता और  होटल व्यवसायी हर्षित पिता अरुण शर्मा ने राजेंद्र नगर थाने में गुंडे सचिन तोमर निवासी हम्माल कॉलोनी देवगुराड़िया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हर्षित ने आरोप लगाया है कि उसने दो पार्टनर मोहित और मयंक के साथ मिलकर मां विहार कॉलोनी में हुकुम साहब रेस्टोरेंट खोला है। शनिवार शाम चार बजे एक गुंडे ने उसे फोन लगाया और खुद का नाम सचिन तोमर बताते हुए  20 लाख रुपए गुंडा टैक्स की मांग की। साथ ही पैसे ना देने पर होटल में बंद करनेऔर जान से मारने की धमकी दी है। गुंडे ने यह भी कहा कि उसके बारे में छावनी इलाके में पूछताछ कर लेना। 

मामला यही खत्म नही हुआ। हर्षित ने बताया कि दूसरे दिन एक बदमाश होटल आ गया। उसने रिवॉल्वर लहराई और खुद को तोमर का आदमी बताया। उसने कहा होटल चलाना है तो 20 लाख रुपए देने पड़ेंगे। रुपए नहीं मिलने पर होटल पर ताला लगा दूंगा। समय पर पैसा नहीं मिला तो गोली मारकर हत्या कर देंगे।  इसके बाद पूरे मामले की शिकायत एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र को की है । फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर पर शहर के कई थानों में दर्जनों अपराध दर्ज हैं । वह ग्वालियर की गैंग से जुड़ा हुआ है। गुंडे ने राजस्थान में एक सिपाही की हत्या की है।  वह जेल में सजा काटने के बाद इंदौर लौट आया। यहां व्यापारियों को धमकाना और जमीन से जुड़े मामले निपटाने लगा। गुंडा कुख्यात गैंगस्टर रामसिंह उर्फ दद्दू का साथी रहा है। रामसिंह को पुलिस ने व्यापारी से वसूली कर भागने समय गोली मार दी थी। इसके बाद तोमर ने अपनी गैंग तैयार कर ली और अब व्यापारियों को धमका रहा है।


"To get the latest news update download the app"