सेक्स से मना करने पर फोटोग्राफर ने मॉडल का किया कत्ल

मुंबई। मुंबई के अंधेरी इलाके में एक उभरती मॉडल को इसलिए मार दिया क्योकि उसने फोटोग्राफर के साथ सेक्स करने से मना कर दिया था। मानसी दीक्षित (20 ) नाम की मॉडल से  सैयद मुजाम्मिल (फोटोग्राफर) की इस घटना से कुछ दिन हले मुलाकात हुई थी। ये घटना 15 अक्टूबर 2018 की है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें ये बात सामने आई है। 

मुंबई में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक मुजाम्मिल जब मानसी से मिला था उसे वह पहली मजर में ही पसंद आ गई थी। मुजाम्मिल पेशे से फोटोग्राफर है और उसने मॉडल मानसी को फोटोशूट के लिए बुलाया था। जब मानसी उसके घर फोटो शूट के लिए पहुंची तो मुजाम्मिल ने कुछ देर बात करने के बाद उससे फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए कहा। जब मानसी ने उसकी मांग खारिज करदी तो उसने गुस्से में मानसी की हत्या करदी। 

पुलिस की पूछताछ में मुजाम्मिल ने बताया कि, 'मैंने उसे एक फोटोशूट के बहाने बुलाया और उसके साथ सेक्स करने की मांग की. जब उसने इनकार कर दिया, तो मैंने लकड़ी का स्टूल उसके सिर पर मार दिया।'

चार्जशीट में लिखा गया है कि चोट लगने के बाद जब बेसुध हालत में मानसी दीक्षित जमीन पर गिर गई तो सैयद ने उसका उत्पीड़न किया और रेप करने की भी कोशिश की. रिपोर्ट में लिखा है कि मॉडल के प्राइवेट पार्ट पर आई चोट से ये बात सामने आई है कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई.

उसके बाद फोटोग्राफर ने रस्सी और फीते से मॉडल का गला घोंट दिया. उसने एक बैग के अंदर उसकी लाश को रखा और फिर कैब बुक की. हालांकि जब कैब ड्राइवर ने पूछा कि ये बैग इतना भारी क्यों है तो फोटोग्राफर ने कैब कैंसिल कर दी. अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सैयद ने एक बार फिर कैब बुक की और इस बार लोकेशन एयरपोर्ट की डाली. हालांकि अंदर बैठते ही उसका दिमाग बदला और मलाड के पास किसी जगह के लिए उसने मैप में लोकेशन डाल दी। सके बाद कैब ड्राइवर ने पुलिस को फोन किया और जो भी उसने देखा वो पुलिस को बताया. पुलिस को बैग में मानसी दीक्षित की लाश मिली जिसके गले पर फीता अब भी लगा हुआ था. उसके बाद पुलिस ने सैयद मुजाम्मिल का पता लगाया और उसे गिरफ्त में लिया.


View this post on Instagram

At this age, everything is changing. Day by day we don’t notice, but just look back over the past year and you will realize everything has. People who thought were going to be there forever aren’t, and people you never imagined you’d be speaking to are now some of your closest friends. Life makes little sense, and the more we grow, the less sense it will make. So make the most of it now, before it all changes once again, bcoz in the near future, all of this is only going to be memories. . . . #justathought #morngvibes #changeforthebetter #boldisbeautiful #bossgirl #plixxo #instafamous #indianfashionblogger #bossgirlbloggers #followme #likeforlikes #bebold #stylegram #model #shoutout #so4so #igers #girl #newchapter #bestrong #follow #instafollow #motivation #girls #bossbabe #followmyjourney #getmoving #fashioninsta #beauty

A post shared by Mansii_Dixit⭐️ (@mansi_dixit3) on

"To get the latest news update download tha app"