प्रियंका गांधी के लिए इस एक्ट्रेस ने की अभद्र टिप्पणी, कांग्रेस ने की शिकायत

उज्जैन। बॉलीबुड अभिनेत्री पायल रोहतगी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उनके सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के बारे में अभद्र टिप्पणी की गई है। जिसे लेकर उज्जैन जिले के कांग्रेस आईटी सेल जिला अध्यक्ष साहिल देहलवी  व शहर अध्यक्ष संचित शर्मा के साथ आईटी सेल पदाधिकारियों के प्रतिनिधि मंडल ने उज्जैन एसपी से मुलाकात कर एएसपी प्रमोद सोनकर को आवेदन देकर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। 

प्रियंका गाँधी को कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाये जाने के बाद सोशल मीडिया पर कई हस्तियां अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कई फिल्मी सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी उनपर टिप्पणी की है। लेकिन उन्होंने अपने ट्विट में गांधी परिवार का मजाक उड़ाते हुए प्रियंका गांधी की तुलना पूर्व पॉर्न स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से कर दी। जिसे लेकर अब बवाल हो रहा है। कांग्रेस नेताओं ने उनके ट्विट पर नाराजगी जाहिर करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद से उनके बयानों की काफी चर्चा हो रही है। 

पायल रोहतगी ने प्रियंका गांधी के खिलाफ लिखा- "लोग कहते हैं पीएम बनने के लिए इंदिरा गांधी ने लाल बहादुर शास्त्री की हत्या की। वह कहते हैं इंदिरा ने अपने बेटे संजय गांधी की हत्या की। वह कहते हैं वह एक तानाशाह थीं। क्या हम एक दूसरा हत्यारा, तानाशाह या फासिस्ट चाहते हैं? खून और मिलीजुली शक्ल एक जैसी हो सकती है।"

प्रियंका गांधी के खिलाफ बोलते हुए पायल रोहतगी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में उनकी तुलना सनी लियोनी से करते हुए लिखा- "सनी लियोनी को खड़ा कर दीजिए प्रियंका गाँधी के साथ, वे बॉक्स ऑफिस के साथ बेडरूम स्टोरीज में भी हिट हैं। दोनों अपने पति को प्रमोट करेंगी।" इसके बाद उन्होंने और भी ज्यादा भद्दा कमेंट किया है। पायल रोहतगी इन कमेंट्स की कुछ लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

अभिनेत्री पायल रोहतगी के ऐसे पोस्ट के आते ही यूजर्स उन पर बरस पड़े और उनकी आलोचना होने लगी| यूजर्स ने कहा एक औरत होकर वह औरत के बारे में ऐसा बोल रही हैं. फिलहाल,अब लोगों का कहना है कि वो लाइमलाइट में आने के लिए ऐसा कर रही हैं| वहीं कांग्रेस ने इसको लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है| 


"To get the latest news update download tha app"