'टिकट तो मैं ही लेकर आऊंगा, चाहे मार काट मचाना पड़े', पूर्व मंत्री का वीडियो वायरल

शाजापुर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में एक हफ्ते का समय बचा है। लेकिन उससे पहले नेताओं की जुबान पर लगाम नहीं लग रही। एक के बाद एक अपशब्द और मर्यादा को लांगने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं। जिसमें नेता कुछ न कुछ आपत्तिजनक कहते सुनाई दे रहे हैं। दिग्विजय सरकार में ऊर्जा मंत्री रह चुके और कांग्रेस प्रत्याशी हुकुमसिंह कराड़ा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह टिकट नहीं मिलने पर मार काट करने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल,  दिग्विजय सिंह सरकार में मंत्री रहे हुकुमसिंह कराड़ा पिछला चुनाव हार गए थे, लेकिन उनकी हार का अंतर काफी कम था। कराड़ा यहां लगातार 25 साल तक विधायक रहे|  इस सीट से सज्जन वर्मा के करीबी जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामवीरसिंह सिकरवार भी टिकट की लाइन में थे| लेकिन कराड़ा टिकट लेने में सफल रहे| जिसके बाद से रामवीर चुनाव से कट गए हैं | जिसको लेकर कराड़ा का टिकट निकालने की कहानी लोगो को सुनते हुए वीडियो सामने आया है, जिसमे वह टिकट के लिए मारकाट मचाने की भी बात कर रहे हैं| 

वायरल वीडियो में कराड़ा स्थानीय लोगों के साथ टिकट वितरण के मुद्दे पर बात करते दिखाई दे रहे हैं, कराड़ा अपने टिकट के प्रतिद्वंदी के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं कि, 'मैंने कहा था कि अगर आप टिकट ले आते तो मैं भी काम करता। अब बुढ़ापे में मैं कांग्रेस से बगावत तो नहीं करूंगा। कांग्रेस ने मुझे बहुत कुछ दिया है। जब मुझे टिकट मिल गया सब कुछ हो गया, मैंने रामवीर से कह दिया था कि तू जो चाहे कर ले टिकट तो मैं ही लेकर आउंगा। चाहे मुझे इसके लिए मार काट करना पड़े करूंगा। पर टिकट तो लाउंगा। ऐसी जिद हो गई थी हमारी। मैंने कहा था कि अगर तुम्हें टिकट मिल जाएगा जो मैं तेरे लिए काम करूंगा। अब जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने टिकट दे दिया को फिर कांग्रेस के लिए काम करना चाहिए या नहीं'।


"To get the latest news update download tha app"