शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कांग्रेसी आएंगे, दारू बाटेंगे, साड़ी बाटेंगे, पायल बाटेंगे, फंसना मत

shivraj

शिवपुरी, मोनू प्रधान। जिले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र के छर्च में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा के पक्ष में चुनावी आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) ने कांग्रेस पार्टी को शिकारी की संज्ञा देते हुए मतदाताओं से कांग्रेस के जाल में नहीं फंसने की बात कही। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव आते ही कांग्रेसी क्षेत्र में आएंगे दारू, साड़ी, पायल और कंबल बांटेंगे। लेकिन आप लोग इनके जाल में मत फंसना। इस बार कह देना कि जिसने हमारे लिए काम किया है उसी को वोट देंगे।

उन्होने कहा कि शिवराज मामा की सरकार रही तो वह आदिवासी महिलाओं एक हजार रूपया महीना देगी, बेटियों की शादियां होंगी, गरीबों के पक्के मकान बनेंगे, बच्चों की फीस भराएंगे। अगर कांग्रेस के जाल में फंस गए तो वह सारी योजनाएं छीन लेंगे। पहले भी सारी योजनाएं बंद कर दी थी कांग्रेस ने। अगर शिवराज सिंह को सीएम देखना चाहते हो तो यहां से भाजपा प्रत्याशी को कमल के फूल का बटन दबाकर विजयी बनाएं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।