राहुल सिंह लोधी BJP में शामिल, ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- असत्य पर सत्य की जीत

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) की सियासी सरगर्मियों के बीच दमोह से कांग्रेस विधायक रहे राहुल सिंह लोधी (Rahul Singh Lodhi) इस्तीफे के बाद भाजपा में शामिल हो गए है। आज भोपाल के बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने उन्हें भाजपा (BJP) की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि कांग्रेस की रीति-नीति से व्यथित होकर दमोह (Damoh) से विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल होने वाले युवा जनसेवक राहुल लोधी (Rahul Lodhi)का हार्दिक स्वागत है। प्रदेश का विकास भाजपा के नेतृत्व में ही संभव है। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि आपके क्षेत्र की जनता के कल्याण में कोई कमी नहीं आयेगी।जनता के प्रति ममत्व, स्नेह का कोई बोध ही नहीं है कमलनाथ जी के अंदर।कांग्रेस के वो नेता जो अपने क्षेत्र का विकास चाहते हैं, वो कमलनाथ जी की नीतियों से आहत हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)