Nestle India: सेरलेक पर जारी विवाद के बीच नेस्ले ने दी सफाई, कहा सभी आरोप गलत हैं, नियमों का हो रहा पालन

Nestle India: नेस्ले के बेबी फूड प्रोडक्ट सेरेलेक में ज्यादा एडेड शुगर होने के आरोपों के बीच नेस्ले इंडिया के चेयरमैन एवं एमडी सुरेश नारायणन ने इस पर सफाई दी है। उन्होंने कहा हम यूरोप और भारत के बच्चों में भेदभाव नहीं करते हैं और सेरेलेक में शुगर की मात्रा नियमों के दायरे में है।

Saumya Srivastava
Published on -

Nestle India: कुछ दिनों पहले नेस्ले के मशहूर बेबी फूड प्रोडक्ट सेरेलेक में ज्यादा एडेड शुगर होने के आरोप लग रहे थे। जहां पर ये कहा गया कि इसमें तय मानकों से ज्यादा शुगर की मात्रा मिलाई जा रही है। सेरेलेक के इस विवाद के बाद अब नेस्ले इंडिया ने सफाई दी है। कंपनी ने कहा कि सेरेलेक के ऊपर लग रहे सभी आरोपों गलत है इसमें नियमों के दायरे में ही एडेड शुगर की मात्रा है।

कंपनी के चेयरमैन ने कही ये बात

नेस्ले इंडिया कंपनी के चेयरमैन और एमडी सुरेश नारायणन ने सेरेलेक विवाद को लेकर कहा कि हम सरकार के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेबी फूड प्रोडक्ट सेरेलेक में नियमों के दायरे से भी कम एडेड शुगर है। हमारी कंपनी किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं कर रही है। यहां तक कि पिछले 5 साल में एडेड शुगर में 30 फीसदी कमी भी की गई है और इसे आगे भी घटाया जाएगा।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava