उपचुनाव में बेलगाम नेताओं की जुबान, अब प्रमोद कृष्णन का शिवराज सिंह को लेकर विवादित बयान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विधानसभा के उप-चुनाव (Assemby By-election) में बयानों के बाण लगातार तल्ख हेाते जा रहे हैं। कांग्रेस (Congress) के उम्मीदवारों (Candidates) के पक्ष में प्रचार करने आए आचार्य प्रमोद कृष्णन (Acharya Pramod Krishna) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan) को धार्मिक ग्रंथ के तीन मामा शकुनी (Shakuni), कंस (Kans) और मरीच (Marich) का मिश्रण बताए जाने पर सियासी माहौल गर्मा दिया है।

कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में प्रमोद कृष्णन ने मंगलवार केा शिवपुरी जिले (Shivpuri District) और मुरैना (Morena) के विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया था। इन सभाओं में कृष्णन के निशाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) रहे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पहला मामा मरीच जिसने रूप बदलकर सीता माता का हरण कराया था, दूसरा मामा कंस, जिसने अपनी सत्ता को बचाने के लिए बहन के बच्चों को मार दिया था और तीसरा मामा शकुनि जो छल फरेब करके पांडवों का सर्वनाश करना चाहता था। इन तीनों मामाओं को मिला दें तो मामा शिवराज बनता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)