सुरखी विधानसभा के लिए भाजपा का ने जारी किया संकल्प-पत्र, किये ये वादे

सागर, शुभम पाठक। बुधवार को प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री और मध्यप्रदेश भाजपा उप चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने सुरखी विधानसभा का संकल्प पत्र जारी किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के द्वारा सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग संकल्प-पत्र जारी किए हैं। इसी क्रम में सुरखी विधानसभा क्षेत्र का संकल्प-पत्र जारी किया गया है। इस संकल्प-पत्र में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास की अनेक योजनाओं को शामिल किया गया है, जिन पर आने वाले समय में कार्य किया जाएगा। इसके साथ-साथ प्रदेश सरकार ने पिछले छह माह में अनेक विकास कार्य किए हैं उन कार्यों की जानकारी भी इस संकल्प-पत्र में दी गई है।

अपने संबोधन में भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण रोकने के मामले में भाजपा सरकार ने अच्छा कार्य किया है। इसी कारण से मध्यप्रदेश को देश के अन्य राज्यों की तुलना में कोरोना संक्रमण को रोकने में सफलता मिली है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, सांसद राजबहादुर सिंह, नरयावली विधायक प्रदीप लारिया, भाजपा नेता राजेंद्र सिंह मोकलपुर, डाॅ. सुशील तिवारी, डाॅ. सुखदेव मिश्र, डाॅ. वीरेन्द्र पाठक, मुकेश जैन ढाना, भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।