Indore News : इंदौर के पुराने खंडहर में मिले नरकंकालों का यह है पूरा सच

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इन्दौर (Indore) के लसूड़िया थाना क्षेत्र में स्थित ज्ञान आयुर्वेदिक महाविद्यालय (Gyan Ayurvedic College) के खंडहर में दो कंकाल (Skeleton मिलने से मंगलवार रात को सनसनी फैल गई। इसके बाद सूचना मिलने पर जब पुलिस (Indore Police) और एफएसएल टीम पहुंची। FSL की टीम ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि एक महिला व एक पुरुष का कंकाल है इसके बाद जांच में जो सामने आया वो चौंकाने वाला था। दरअसल, जब सच सामने आया तो फिर ये हुआ। आइये जानते है इंदौर के नरकंकालो कि कहानी का पूरा सच।

दरअसल, इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लसूड़िया थाना क्षेत्र में मंगलवार को जहां एक तरफ उपचुनाव के मतदान की गहमा गहमी खत्म ही हुई थी कि अचानक सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर वायरल हो गई जिसमें दो नरकंकाल एक खण्डर में खड़े मिले इसके बाद देर रात पुलिस को सूचना मिली कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के ज्ञान आयुर्वेदिक महाविद्यालय के खंडहर हो चुके परिसर में दो कंकाल पड़े हुए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)