वीडी शर्मा जल्द करेंगे अपनी नई टीम का ऐलान, बनेंगे 10 उपाध्यक्ष और 10 प्रदेश मंत्री

bjp vd sharma

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) भाजपा (BJP) की नई कार्यकारिणी का ऐलान अब जल्द हो सकता है। इसमें 10 उपाध्यक्ष और 10 प्रदेश मंत्री के साथ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों की नियुक्ति की जाएगी। इसके अलावा प्रदेश कार्यालय की व्यवस्थाओं में बदलाव की संभावना है।

गौरतलब है कि वीडी शर्मा (VD Sharma) इसी साल फरवरी में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष (State BJP President) बने थे। इसके बाद से ही प्रदेश में राजनीतिक उथल-पुथल का दौर चला और मार्च में कांग्रेस सरकार चली गई। लिहाजा वे उप चुनाव की तैयारी में जुट गए और नई टीम के गठन का फैसला उपचुनाव तक टाल दिया गया। इस बीच उन्होंने अपनी टीम में 5 महामंत्री जरूर बनाए थे। इसमें भगवानदास सबनानी, शरदेन्दु तिवारी, रणवीर सिंह रावत, कविता पाटीदार और हरिशंकर खटीक शामिल है। इसमें शरदेन्दु अभी तक प्रदेश भाजपा में मंत्री थे और रावत किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे। अब किसान मोर्चा में भी किसी दूसरे नेता की ताजपोशी की संभावनाएं है। इसके अलावा अब 10 उपाध्यक्ष और इतनी प्रदेश मंत्री बनाए जाने हैं। पहले इसे लेकर संघ के नेताओं से विचार विमर्श किया जाएगा। वहीं प्रदेश संगठन में सालों से काम कर रहे कुछ नेताओं को निगम मंडल में भी पद दिए जाएंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।