कांग्रेसियों का फूटा सिंधिया पर गुस्सा, पुलिस ने जलते पुतले छीने, जमकर हुई झूमाझटकी 

ग्वालियर,अतुल सक्सेना। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह (State Vice President Ashok Singh) के बालाजी मैरिज गार्डन (Balaji Marriage Garden) पर प्रशासन द्वारा की गई अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस (Congress)  ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खिलाफ प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यालय में तय कार्यक्रम के हिसाब से कांग्रेस ने अपने सभी शहरी 12  और ग्रामीण 12 ब्लॉक में सिंधिया के पुतले जलाये, इस दौरान कोंग्रेसियों ने सिंधिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

उधर महिला कांग्रेस ( Mahila Congress)ने भी सिंधिया के खिलाफ आक्रोश जताते हुए पुतला फूंका।  इस दौरान पुलिस को बहुत मशक्कत करनी पड़ी , पुलिसकर्मी  कई  जगह से जलते  पुतले छीनकर भाग गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....