मिशन-2022 : आगामी चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, इन प्रदेशों में की संगठनात्मक नियुक्ति

Pooja Khodani
Published on -
पूर्व विधायक

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी है।अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने यूपी(UP), बिहार (Bihar) ,हरियाणा (Haryana), मणिपुर-नागालैंड और दिल्ली (Delhi) में प्रदेशों में संगठनात्मक नियुक्ति की है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी।

2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को देखते हुए यहां संगठन की मजबूती के लिए यहां दो सह संगठन मंत्रियों भवानी सिंह (Bhavani Singh) तथा कर्मवीर को नियुक्त किया है। भवानी सिंह वाराणसी में रहकर पूर्वी उत्तर प्रदेश का काम देखकर संगठन मंत्री सुनील बंसल को रिपोर्ट करेंगे। इसी तरह से कर्मवीर मेरठ में रहकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के काम देखकर संगठन मंत्री सुनील बंसल (Sunil Bansal ) को अपनी रिपोर्ट देंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)