उज्जैन की गजमार्क फर्म पर एडीएम और खाद्य विभाग का छापा

उज्जैन, योगेश कुल्मी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले  (Ujjain district) के थाना चिमनगंज क्षेत्र स्तिथ ढांचा भवन इंडस्ट्रियल एरिया में Gajmark firm पर आज बुधवार (Wednesday) को एडीएम, खाद्य विभाग, आयुष विभाग व अन्य जांच दल द्वारा छापा मार कार्यवाई को अंजाम दिया गया।

दरअसल, उज्जैन में एक दिसम्बर (December) को कलेक्टर आशीष सिंह (Collector Ashish Singh), एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बृहस्पति भवन में खाद्य सुरक्षा अधिकारी, औषधी निरीक्षक, आपूर्ति अधिकारी, नापतौल अधिकारी, कृषि, खनिज एवं आबकारी विभाग (Mineral and Excise Department) के अधिकारियों व शहर के एसडीएम की बैठक लेकर निर्देश दिये थे कि मिलावटखोरी के विरूद्ध नियमित रूप से कार्यवाही कर प्रकरण दर्ज किये जायें। साथ ही कहा था कि पुलिस एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी सामंजस्य से प्रभावी कार्यवाही करें, किसी भी विशेष अभियान की आवश्यकता न पड़े जिसके तहत आज दूसरे दिन ही इस बड़ी कार्यवाई को अंजाम दिया गया।।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)