डॉक्टर्स पर भड़के विधायक, “भगवान का दर्जा है तुम्हारा, वसूली बन्द करो, सहन नहीं करूंगा” 

सीहोर, अनुराग शर्मा। भ्रष्टाचारियों (Corrupt) पर नकेल कसने के बावजूद सरकारी अस्पतालों (Government hospitals) में अवैध वसूली नहीं रुक रही है। सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर्स और अन्य स्टाफ डिलेवरी की एवज में खुलेआम पैसे मांग रहे हैं।  सीहोर में भी ऐसा एक मामला सामने आया उसके बाद विधायक सुदेश राय (Sudesh Rai) ने अस्पताल जाकर डॉक्टर्स को जमकर फटकार लगाई।

सीहोर जिलाअस्पताल ( Sehore District Hospital) के बिगड़े सिस्टम को लेकर विधायक सुदेश राय सोमवार को जबरदस्त एक्शन में दिखाई दिए। विधायक ने शिकायतकर्ता के साथ अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर्स  को खुलेआम जबरदस्त फटकार लगा दी। विधायक सुदेश राय ने डॉक्टर्स  से सीधे-सीधे कहा कि सरकारी डॉक्टर हो तो जनता को सेवा तय वक्त तक पूरी देनी होगी। इसके बाद आप क्या करते हैं वह करिए, किसी का कोई हस्तक्षेप नहीं है, लेकिन अगर सीहोर की जनता को तकलीफ हुई तो जनता के साथ जनता के हित में बदतमीजी करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....