jabalpur News – पत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, भाईयों का फूटा गुस्सा, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से एक बड़ा मामला सामने आया है।यहां आज युवक अपनी पत्नी को जैसे ही ससुराल लेने पहुँचा तो युवती के भाईयों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा ।जब उसने विरोध किया तो तलवार से जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया।फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़े… Jabalpur News- ढाबे में चल रहा था चोरी से डीजल-पेट्रोल बेचने का धंधा, पुलिस ने मारा छापा

जानकारी के अनुसार,  मेडिकल कॉलेज (Medical College) में इलाजरत विकास पिल्ले ने बताया कि वह पेंटिंग (Painting) का काम करता है, उसने बेलबाग टोरिया निवासी नारायण मेहतो की बेटी रूपा मेहतो से प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था। उसकी पत्नी ज्यादातर समय मायके में रहती है। आज शनिवार (Saturday) दोपहर विकास अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुँचा और अपनी पत्नी को घर चलने के लिये कहने लगा तो इतने में उसके साले गोलू गाली गलौज करने लगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)