बिजावर विधायक ने सीएम से की विकास पर चर्चा, सीएम ने दिलाया हरसंभव सहयोग का भरोसा

छतरपुर,संजय अवस्थी। विधानसभा सत्र स्थगित होने के बाद बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बबलू ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके निवास पर चर्चा करते हुए अपने क्षेत्र के विकास के विभिन्न बिन्दुओं से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने विधायक की बातें सुनने के बाद उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके क्षेत्र के विकास के लिए हरसंभव मदद की जाएगी। उन्होंने नगरीय निकाय के चुनाव पर भी विधायक से चर्चा की।

मुख्यमंत्री निवास पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने पहुंचे बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बबलू ने अत्यंत पिछड़े इलाके में विकास की गंगा बहाने को लेकर चर्चा की। विधायक ने उन्हें बताया कि बिजावर क्षेत्र का काफी हिस्सा वनों से आच्छादित है। इसके अलावा आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र भी है। कई ऐसे गांव हैं जहां आवागमन के पर्याप्त साधन नहीं है इसलिए इन गांवों के लोगों को मुख्य सड़कों से जोड़ऩे के लिए प्रयास आवश्यक है। मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ एक-एक व्यक्ति को दिलाने का संकल्प दोहराते हुए कहा कि विकास में उनका क्षेत्र पीछे नहीं रहेगा। मुख्यमंत्री ने विधायक से नगरीय निकाय चुनाव पर भी चर्चा की। वहीं उन्होंने प्रशासनिक व्यवस्था के बारे में भी फीडबैक लिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।