Jabalpur News- IAS के घर पुरानी साइकिल छोड़ नई ले उड़े चोर, मचा हड़कंप

IAS CYCLE

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे आईएएस (IAS) अधिकारियों के घर से भी चोरी करने से नही चूक रहे है। ताजा मामला जिले के गोरखपुर थाना क्षेत्र के कटंगा से सामने आया है, जहां एक शातिर चोर ने IAS जो कि जिले में अपर कलेक्टर (Additional Collector) है, के घर में खड़ी नई साइकिल (New Bicycle) ले उड़े और उसकी जगह एक पुरानी साइकिल (Old Bicycle) रख दी। घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया है।फिलहाल पुलिस (Jabalpur Police) साइकिल चोर की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े… IAS डॉ. मसूद अख्तर का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव

घटना 31 दिसंबर और 1 जनवरी दरम्यानी रात की है। बंगले में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में चोरी की वारदात कैद हो गई जिसके फुटेज के आधार पर साइकिल चोर की तलाश की जा रही है। यहां कटंगा स्थित अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित (Additional Collector Harsh Dixit) के घर में एक शातिर चोर ने बड़ी होशियारी से अपनी पुरानी साइकिल उनके घर छोड़ी और वहां से नई साइकिल ले उड़े। हैरानी की बात तो ये है कि साइकिल के दोनों पहियों में हवा नहीं थी, बावजूद इसके चोर उसे पैदल लेकर वहां से चला गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)