पीसी ट्राफी राज्य स्तरीय क्रिकेट टी-20 प्रतियोगिता, आईपीसी भोपाल ने बैरागढ़ को हराया

सीहोर, अनुराग शर्मा। सुबह खराब मौसम के कारण भी सोमवार को राज्य स्तरीय क्रिकेट टी-20 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर आईपीसी भोपाल टीम ने यूसीसीसी बैरागढ को रोमांचक मुकाबले में नौ रन से हराया। वहीं एक अन्य मुकाबले में विदिशा कनेरा क्लब ने मिनी बीएसआई टीम को नौ विकेट से हराया।

सोमवार की सुबह आईपीसी भोपाल टीम ने निर्धारित 16 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 रन बनाए थे। इसमें शम्मी ने 40 रन, प्रद्युम्र ने 29 रन की शानदार पारी खेली। वहीं यूसीसीसी बैरागढ़ की ओर से गेंदबाजी करते हुए विरेन्द्र ने तीन विकेट, अरविन्द ने चार विकेट, दुर्गेश-अमन ने एक-एक विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूसीसीसी बैरागढ की ओर से अरविन्द ने 53 रन और अमन ने 17 रन बनाए। इधर आईपीसी भोपाल की ओर से गेंदबाजी करते हुए अरशद-अलिजर ने 2-2 विकेट, प्रद्युम्र-शम्मी ने एक-एक विकेट हासिल किया। इस प्रकार भोपाल ने रोमांचक मैच में बैरागढ को नौ विकेट से हराया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।