कंप्यूटर बाबा को लेकर बड़ा खुलासा, शागिर्द ड्रायवर ने बताई चौंकाने वाली बातें

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और शिवराज सरकार को हिलाकर रख देने वाले कंप्यूटर बाबा (computer baba) नवम्बर माह में अलग अलग आपराधिक मामलों के सामने आने के बाद फिलहाल अज्ञातवास पर हैं। हालांकि बीच में खबरें आई थी कि वो हरिद्वार में हैं लेकिन अब कम्प्यूटर बाबा के शागिर्द ड्रायवर ने बाबा के खिलाफ जाते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसके बाद कई सवाल प्रशासनिक अधिकारियों और राजनेताओं पर भी उठना लाजमी है।

दरअसल, इंदौर के इदरीश नगर मूसाखेड़ी में रहने वाले कंप्यूटर बाबा के शागिर्द रमेश सिंह तोमर ने शनिवार को इंदौर के डीआईजी कार्यालय में लापता कंप्यूटर बाबा से कार के 40 हजार प्रतिमाह के हिसाब से कुल 3 लाख 60 हजार रुपये दिलवाने की मांग की। रमेश सिंह तोमर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी कार का इस्तेमाल कंप्यूटर बाबा करते थे और 40 हजार रुपये प्रतिमाह के हिसाब से 9 माह का किराया बाबा ने नही दिया है। ऐसे में किश्त पर उठाई गई कार की किश्तें चुकाने में उन्हें बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तोमर की मानें तो उन्हें विश्वास है पुलिस उनकी सहायता जरूर करेगी। बता दें कि कंप्यूटर बाबा पर कार्रवाई के बाद प्रशासन और निगम ने शागिर्द ड्रायवर रमेश सिंह तोमर के मूसाखेड़ी स्थित निवास को ध्वस्त कर दिया था जिससे तोमर नाराज जरूर है और उन्होंने कहा कि शहरभर की कालोनियों और मकान अवैध है ऐसे में निगम को उन पर भी कार्रवाई करनी चाहिये।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।