केंद्रीय कृषि मंत्री का बड़ा बयान, किसान आंदोलन और परेड की जिद पर कही ये बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) का कहना है कि सरकार कानूनों के प्रावधानों पर चर्चा करने के लिए खुले मन से तैयार है और चर्चा कर रही है लेकिन किसान यूनियन (Farmers union) के नेता प्रावधानों पर चर्चा नहीं करना चाहते इसीलिए गतिरोध बना हुआ है। उम्मीद है कल दसवें दौर की बातचीत में कोई रास्ता निकलेगा। केंद्रीय मंत्री ने किसानों (Farmers) के परेड की जिद पर कहा कि किसान (Farmers) के किसी भी कदम से गणतंत्र दिवस की गरिमा प्रभावित ना हो ये उनकी भी जिम्मेदारी है।

मुरैना (Morena)में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से मृत हुए पीड़ितों से मिलकर ग्वालियर आये केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) ने कहा कि मुरैना (Morena)की घटना दुर्भाग्य पूर्ण और शर्मनाक हैं इस घटना से समाज और प्रशासन को सबक लेना चाहिए। मध्यप्रदेश सरकार अपना काम कर रही है दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....