MP : गणतंत्र दिवस के मौके पर IPS समेत इन अफसरों को मिलेगा तोहफा

IPS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के लिए बड़ी खुशखबरी है। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस (26 January, Republic Day) के मौके पर मध्यप्रदेश के 2 आईपीएस (IPS) अफसरों और इंदौर (Indore) के 4 पुलिसकर्मियों (Policeman) को सम्मानित किया जाएगा। यह सम्मान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) द्वारा दिया जाएगा।वही रायसेन एसपी (Raisen SP) समेत 10 अफसरों का सराहनीय सेवा पदक के लिए चयनित किया गया है।

यह भी पढ़े… IPS Transfer : मध्यप्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, इस साल सम्मानित होने वाले पुलिस अफसरों की सूची गृह मंत्रालय ने जारी कर दी है। मंगलवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर 2 IPS अफसरों को राष्ट्रपति का वीरता पुलिस पदक दिया जा रहा है।मध्यप्रदेश के DIG अरविंद सक्सेना और ASP धर्मवीर सिंह को राष्ट्रपति का वीरता पुलिस पदक मिलेगा।खास बात ये है कि 6 साल बाद मध्यप्रदेश पुलिस को यह तोहफा मिलने जा रहा है। वही इंदौर के चार अफसरों को पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पुलिस अफसरों को अपने हाथों से सम्मान करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)