कांग्रेस का दावा- विंध्य और महाकौशल के 50 BJP विधायकों ने बनाई दूरी, वरिष्ठ भी दरकिनार

कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में चल रहे बीजेपी (BJP) के प्रशिक्षण शिविर पर एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने तंज कसा है। कांग्रेस ने इस पूरे शिविर को फ्लॉप बताया है। कांग्रेस का दावा है कि इस शिविर में विंध्य और महाकौशल क्षेत्र (Vindhya and Mahakoshal regions) से बड़ी संख्या में विधायकों ने दूरी बनाई है।कांग्रेस का कहना है कि इस परीक्षण वर्ग के बुरी तरह से फ़्लॉप होने के बाद यह कहा जा सकता है कि भाजपा की लालटेन जल्द बुझना तय है।

यह भी पढ़े… PM Kisan Samman Nidhi : बड़े बदलाव की तैयारी में सरकार, 70 लाख किसानों को मिलेगा लाभ

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में आयोजित भाजपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग पूरी तरह से फ्लॉप हो गया। भाजपा का संगठन इस प्रशिक्षण वर्ग में भले 126 विधायकों के आने का दावा कर रहा है लेकिन वास्तविकता यह है कि 50 से अधिक विधायकों ने इस वर्ग से पूरी तरह से दूरी बनाई । खास करके विंध्य और महाकौशल क्षेत्र के बड़ी संख्या में विधायकगण अपने क्षेत्र की उपेक्षा के कारण इस वर्ग से दूर रहे। मध्य प्रदेश की भाजपा अब वीडी शर्मा जी की “न्यू भाजपा “बन चुकी है ,जिसे वह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चला रहे हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)