Petrol Diesel : मप्र में पेट्रोल 100 के पार, 20 फ़रवरी को कांग्रेस ने किया बंद का आव्हान

Petrol Price

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। साल 2021 में देश और प्रदेश (Madhya Pradesh) में पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel)  की कीमतें आसमान छू रही हैं। मध्य प्रदेश में पेट्रोल 100 रुपये के पार पहुंच गया है।एक तरफ जहां महंगाई के मार झेल रहे आम आदमी के घर का बजट गड़बड़ा गया है वही लगातार बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Petrol Diesel Price) को लेकर सियासत भी जारी है। एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने 20 फ़रवरी को जनता से स्वेच्छा से आधे दिन के प्रदेश बंद का आव्हान  किया है।

यह भी पढ़े… MP Weather : अगले 24 घंटे में छाएंगे बादल, मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार

पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने ट्वीट कर शिवराज सरकार (Shivraj Government) की जमकर घेराबंदी की है। कमलनाथ ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि पेट्रोल – डीज़ल एवं रसोई गैस के दामों (Petrol-Diesel and LPG prices) में निरंतर वृद्धि हो रही है , जनता पर महंगाई की मार निरंतर बढ़ती जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)